लॉग इन

Login Form










  • शैक्षिक उन्नयन

    कठिन विषय जैसे विज्ञान, गणित, एकाउन्ट, अंग्रेजी के प्रतिदिन दो वादनों के अध्यापन की व्यवस्था








  • श्रेष्ठ अनुशासन

    अध्ययन, खेलकूद, सामूहिक कार्यक्रम, सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग कराते हुए अनुशासित रहने का प्रयास करना।








  • राष्ट्रीयता का विकास

    छात्रों में देश प्रेम व समाज सेवा का भाव जगाने के लिये विद्यालय में रा0 से0 यो0 (N.S.S.) प्रारम्भ किया।

 

लेटेस्ट न्यूज़

जनता इण्टर कालेज में प्रतिभाशाली (आनर्स) छात्रों का सम्मान
    जनता इण्टर कालेज में आज विद्यालय के प्रबन्धक पवन अग्रवाल ने बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा 2013-14 में प्रदेश की श्रेष्टता सूची एवं 75ः से अधिक अंक लेकर आनर्स श्रेणी में उत्तीर्ण होने वाले छात्रों को सम्मानित किया।
   
प्रबन्धक पवन अग्रवाल ने छात्रों की इस अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए छात्रों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही उन्होंने छात्रों से कहा कि वे भविष्य में और मेहनत कर सफलता के नए आयामों को प्राप्त करें और अपना व विद्यालय का नाम रोशन करें।
    इण्टर के छात्र ललित गंगवार ने 87ः अंक लेकर प्रदेश की श्रेष्ठता सूची में स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के 26 छात्र सम्मान सहित उत्तीर्ण हुए हैं। 123 छात्र प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। हाईस्कूल में योगेश अधिकारी ने 89ः अंक लेकर विद्यालय में टाॅप किया। छात्र मात्र दो अंकों से प्रदेश की मैरिट सूची में आने से चूक गया। सम्मान सहित उत्तीर्ण होने वाले हाई स्कूल के छात्र क्रमशः योगेश कुमार 88ः, अजय कुमार 87ः, आदेश कुमार ने 86ः, जय सिंह 86ः, विपिन कुमार ने 84ः, नवीन मिश्रा ने 82ः, गुडडु कुमार ने 81ः, सोनू चैहान ने 81ः, दीक्षित पाठक ने 80ः, कुन्दन कठायत ने 79ः, विमल कुमार ने 79ः, विवेक मौर्य ने 79ः, देवास मण्डल ने 78ः, चन्द्रमोहन सिंह ने 76ः, मन्तोष मण्डल ने 76ः, साहिल ने 76ः, सनातन वर्मन ने 76ः, सौरभ सिंह ने 76ः, कमल सिंह राणा ने 75ः, सतेन्द्र यादव ने 75ः, उत्तम सरदार ने 75ः एवं इण्टरमीडिएट के मारूफ अहमद ने 79ः, विश्वजीत सिंह ने 76ः, राहुल कुमार शर्मा ने 75ः हैं।
   
विद्यालय का 2013-14 की हाईस्कूल का  उत्तीर्ण प्रतिशत 96ः रहा। इण्टर कला वर्ग 100 प्रतिशत, वाणिज्य वर्ग का 100ः परीक्षाफल रहा एवं इण्टर विज्ञान वर्ग का परीक्षाफल 94ः रहा।
   
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डा0 सतीश अरोरा, महेश तिवारी, महावीर सिंह, चन्द्रपाल, महेन्द्र कुमार, मनोज सिंह, अर्जुन सिंह, पंकज कुमार, दिनेश कुमार एवं समस्त अध्यापक व छात्र मौजूद थे।